बिहार में महिला सिपाही सुरक्षित नहीं है!, अपने साथी सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप

बिहार में महिला सिपाही सुरक्षित नहीं है!, अपने साथी सिपाही पर लगाया यौन शोषण का आरोप

AURNGABAD : जरा सोचिए जब हमें इस समाज में कोई परेशान करता है या किसी समस्या का समाधान करना होता है तो. हम लोग पुलिस के पास जाते हैं. लेकिन वही पुलिस जब अपने ही कर्मियों के द्वारा शोषित हो तो इसे क्या कहा जा सकता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को आरक्षण देकर पुलिस विभाग में नौकरी दी. अब वहीं महिलाएं पुलिस विभाग में सुरक्षित नहीं है.

 

ताजा मामला में एक महिला सिपाही ने अपने साथ काम कर रहे एक सिपाही के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है. आपको बता दे, महिला सिपाही ने जिस जवान पर यह आरोप लगाया है. उसे जवान का नाम प्रियरंजन है. जो 2021 में औरंगाबाद में दोनों एक थाने में तैनात थे. इसी दौरान दोनों में थोड़ी नजदीकी बढ़ी और उसके बाद प्रियरंजन कुमार का मोबाइल लेकर धोखे से एप के जरिये उसे हैक कर लिया. इस बीच उसने मोबाइल के गैलेरी से महिला सिपाही की कुछ तस्वीर और अन्य नंबर निकाल लिये. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करना लगा. महिला सिपाही के आरोपों की मानें तो जवान प्रियरंजन कुमार ने महिला सिपाही को तस्वीरें और निजी जानकारियां वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया.

 

इस मामले में हद तो तब हो गई. जब प्रियरंजन ने महिला सिपाही को मंदिर में ले जाकर उसके मांग में सिंदूर डाल दिया और उसके साथ रहने की जिद करने लगा. ये सब देख महिला सिपाही को लगा की अब सर पानी से ऊपर बहने लगा है तो. उसने उसे जवान प्रियरंजन को सबक सिखाने का सोच और उसने शास्त्री नगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने इस मामले में कहा कि, केस दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU