देवर को हुआ भाभी पर अवैध संबंध का शक, तो उतार दिया मौत के घाट, इलाके में सनसनी

कोई भी इंसान क्रोध में हमेशा ही गलत फैसले लेता है. इसीलिए इंसान को शांत दिमाग से चीजों को सोचना चाहिए. क्योंकि क्रोध में लिया गया फैसला आपको जिंदगी भर पछतावे के सिवा कुछ नहीं देता है. ऐसे ही क्रोध में लिया गया एक फैसला ने एक पूरे परिवार को आज बर्बाद करके रख दिया. मामला नालंदा के नूरसराय थाना की है. जहां शक में एक व्यक्ति के द्वारा एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 

देवर को हुआ भाभी पर अवैध संबंध का शक, तो उतार दिया मौत के घाट, इलाके में सनसनी
FILE IMAGE

देसवा डेस्क : कोई भी इंसान क्रोध में हमेशा ही गलत फैसले लेता है. इसीलिए इंसान को शांत दिमाग से चीजों को सोचना चाहिए. क्योंकि क्रोध में लिया गया फैसला आपको जिंदगी भर पछतावे के सिवा कुछ नहीं देता है. ऐसे ही क्रोध में लिया गया एक फैसला ने एक पूरे परिवार को आज बर्बाद करके रख दिया. मामला नालंदा के नूरसराय थाना की है. जहां शक में एक व्यक्ति के द्वारा एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 

दरअसल, नालंदा के नूरसराय थाना की रहने वाली आशा देवी की हत्या उसके ही देवर ने कर दी है. आशा देवी की शादी 6 साल पहले जहानाबाद के ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुई थी. वह शादी के बाद नालंदा नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में किराए के मकान में रहती थी. अभी कुछ दिन पहले ही वह अपने गांव से वापस लौटी थी. 

आशा के देवर ने आशा को गांव के ही किसी आदमी के साथ बात करते देख लिया. जिसके बाद कहासुनी हुई. देवर ने अपने ही भाभी से मारपीट की और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. देवर ने इसे आत्महत्या करार देने के लिए आशा देवी के शव को फंदे से लटका दिया, और पूरा परिवार घर छोड़कर भाग गया. 

जब ग्रामीणों के द्वारा आशा के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. तो उसके परिजन पुलिस को सारी बात बताई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस अब इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.



रिपोर्ट :- कुमार देवांशु