सासाराम में डबल मर्डर से दहशत, छत पर सोते वक्त दो लोगों की गला काटकर हत्या

सासाराम में डबल मर्डर से दहशत, छत पर सोते वक्त दो लोगों की गला काटकर हत्या

SASARAM : बिहार के सासाराम में अपराधियों ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद से हर कोई सन्न हो गया है. सासाराम में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि, मंदिर के छत पर दो लोग सोए हुए थे. तभी अपराधियों ने सोये अवस्था में उन दोनों की गला काटकर हत्या कर दी है. इस हत्याकांड ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है.

 

मृतकों की पहचान बड्डडी ओपी के पीठियाव निवासी नन्हक पासवान और सज्जन राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, दोनों का खून से सना शव आलमपुर स्थित खनेश्री मंदिर आश्रम की छत पर मिला है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. इस हत्याकांड के कई वजह ग्रामीणों के द्वारा बताई जा रही हैं. ग्रामीणों का कहना है कि, आपसी रंजिश में इस हत्याकांड कौन जान दिया गया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, पैसे के विवाद को लेकर इस हत्याकांड को किया गया है. गांव के लोगों ने इस घटना को लेकर चर्चाएं का दौर बना हुआ है.

 

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक जब ये दोनों रात में सोए हुए थे. तभी सोए अवस्था में इनकी गला काटकर हत्या करती गई है. पुलिस को जैसे ही इस दोहरे हत्या की जानकारी हुई पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU