नालंदा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था मे मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

नालंदा में एक युवक की संदिग्ध अवस्था मे मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

NALNADA : बिहार के नालंदा में अपराधियों का राज चलता है. वहां पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, वहां आए दिन हत्या, लूट, अपहरण, और गैंगरेप जैसी वारदात होती ही रहती है. अब जो खबर आपको बताने जा रहे हैं. उसमें एक युवक की संदिग्ध मौत हुई है. लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि उसकी हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना नालंदा के सिलाव थाना के सिलाव डीह मोहल्ला की है. जहां एक युवक की मौत हुई है. मृतक की पहचान जीतू साव के रूप में की गई है. मृतक के पिता संजय साव का आरोप है कि, मोहल्ला के ही दो युवक फोन करके उनके बेटे को बुलाया और फिर सब लोग मिलकर राजगीर जाकर खाना-पीना खाया. जिसके बाद देर रात में घर लाकर चला गया. परिजनों ने कहा कि, सुबह में जब उसे उठाने की कोशिश की गई तो वह मृत पड़ा था. पिता का आरोप है कि, उनके बेटे को जहर खिलाकर मार दिया गया है.

 

अब ये तो जांच का विषय है कि, यह मौत सहज है या यह सूची समझी अपराध है. इस घटना की जानकारी जैसे ही सिलाव थाना को ही सिलाव थाना घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया की मौत किन वजहों से हुई है. इसका पता पोस्टमार्टम के बाद होगी बाकी पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU