वैशाली में पूर्व मुखिया पति की हत्या, परिवार में मचा हड़कंप

वैशाली में पूर्व मुखिया पति की हत्या, परिवार में मचा हड़कंप

HAJIPUR : बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. यहां बेखौफ हो चुके अपराधी पर पुलिस का कोई खौफ नहीं है. आए दिन यहां हत्या लूट, छिनतई, गोलीबारी जैसी घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में वैशाली पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में हाजीपुर के वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया के पति की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना वैशाली के गंगा ब्रिज थाना इलाके की है. जहां पूर्व मुखिया के पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान रामेश्वर राय के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, कल रात रामेश्वर राय अपनी गाड़ी से रात में घर वापस आ रहे थे. तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके गाड़ी को रोका और जैसे ही गाड़ी रोक रामेश्वर राय गाड़ी से गिर गए. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने उनके ऊपर वार करना शुरू कर दिया. जिससे कि उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अपराधी वहां से फरार हो गया.

 

इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई ग्रामीणों ने तुरंत सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. हंगामा बढ़ते देख सदर एसडीपीओ वहां पहुंचे और लोगों को समझा बूझकर जाम को हटाया. इधर पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई. पुलिस फौरन ही घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और हत्या किन वजहों से की गई है और हत्यारे कौन है इसकी छानबीन में पुलिस जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU