बेगूसराय में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

बेगूसराय में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अपराधी इतना बेखौफ हो चुके हैं कि, वह किसी की भी हत्या कहीं भी कर देते हैं. उनमें पुलिस का खौफ जरा सा भी नहीं बचा .है आतंक का आलम यह है की लोग दहशत में जीने को मजबूर है. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आ रहा है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा पंचायत के बलुआरा गांव की है. जहां देर रात घर के बाहर सड़क किनारे शौच के लिए निकले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 53 वर्षीय मोहम्मद मुनाजिर के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, रात करीब 2 बजे मोहम्मद मुनाजिर अपने घर के बाहर सड़क किनारे बाथरूम जाने के लिए निकला था. तभी उसे बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी बाहर निकली तो मुनाजिर को सड़क पर गिरा देखा. इसके बाद शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मुनाजिर को सदर अस्पताल बेगूसराय लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

मृतक की पत्नी ने बताया कि, मुनाजिर दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करता था, और हाल में ही में वह वापस अपने गांव लौटा था. हत्या किसने और क्यों की है या फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU