सलमान खान के घर पर फायरिंग मामला - एक आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस कस्टडी में मौत से बवाल

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामला - एक आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस कस्टडी में मौत से बवाल

DESK : सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में एक नया मोड़ आया है. एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया है. दरअसल, बीते 14 अप्रैल को सुबह करीब पांच बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बदमाशों ने फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी. मुंबई पुलिस ने सीटीटीवी के आधार पर फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को हिरासत में लिया था. जिसके नाम है - विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन और आज आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर ली है.

 

आप को बता दे, आरोपी अनुज थापन ने टॉयलेट में चादर के टुकड़े से आत्महत्या की है. पुलिस ने आरोपी थापन को दोपहर 12:30 बजे GT अस्पताल लेकर गई. जहां आरोपी अनुज थापन की GT अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो हुई. बता दें कि, रात को पुलिस ओढ़ने के लिए जो चादर देती है. अनुज ने उसी के टुकड़े से फांसी लगाकर सुसाइड की है.

जांच के दौरान फायरिंग करने वाले लोगों का बिहार कनेक्शन सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने अनुज थापन नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया था. अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने पंजाब से अरेस्ट किया था. अनुज ने ही अपराधियों को फायरिंग करने के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU