आर्केस्ट्रा के विवाद में एक युवक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या, इलाके में हड़कंप 

आर्केस्ट्रा के विवाद में एक युवक की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या, इलाके में हड़कंप 

SIWAN : इन दोनों शादी या किसी भी खुशी के माहौल में आर्केस्ट्रा का आयोजन हर जगह देखने को मिलता है और इस आर्केस्ट्रा में कई लोग बंदूक लहराते हुए भी दिख जाते हैं. आर्केस्ट्रा के चलते बारात हो या कोई भी फंक्शन मारपीट जैसे मामला सामने आते ही रहता है. ताजा मामला बिहार के सिवान से सामने आ रहा है. जहां आर्केस्ट्रा के विवाद के चलते एक युवक की पहले तो बेरहमी से पिटाई की गई, बाद में उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. 

ये घटना सिवान के पचरुखी थाना के मखनूपुर गांव की है. जहां शादी समारोह में आर्केस्ट्रा में विवाद के चलते एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान करण कुमार के रूप में की गई है. दरअसल, मखनुपूर गांव में एक शादी थी इस दौरान आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. करण भी इस शादी समारोह में शामिल होने बाराती बनकर आया था. आर्केस्ट्रा में कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया. भीड़ ने पहले उसकी पिटाई कर दी और कई बार चाकू से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया, बाद में उसका शव एक बगीचे में फेंक दिया गया.

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को पुलिस फौरन ही गांव के बगीचा में पहुंची. जहां युवक का शव बरामद किया गया. फिलहाल, पुलिस ने संदेश के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU