मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका 

मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका 

MUZAFFARPUR : इन दोनों बिहार का मुजफ्फरपुर क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. यहां अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और आए दिन यहां अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और यहां की पुलिस अपराध के अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां सरेआम एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है और लोग पुलिस प्रशासन के कार्य शैली पर सवाल उठा रहे हैं.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना के नेऊरा की है. जहां बेखौफ बदमाशों ने एक ठेकेदार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमे ठेकेदार की मौत हो गया है. मृतक की पहचान अजय महाकाल के रूप में हुई है. जिस तरीके से बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्याकांड को अंजाम दिया है. इससे स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के भी के खिलाफ काफी आक्रोश दिख रहा है.

 

वही, आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. दिनदहाड़े हत्या ने पूरे मुजफ्फरपुर को में कोहराम मचा दिया है. वही, जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी कर लेने की बात कह रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU