बेगूसराय में वकील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जमीन बेचने के कमीशन को लेकर था विवाद 

बेगूसराय में वकील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जमीन बेचने के कमीशन को लेकर था विवाद 

BEGUSARAI : आज सुबह-सुबह बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां परबेखौफ बदमाशों ने एक वकील की कुल्हाड़ी से कटकर दिनदहाड़े हत्या कर दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हर कोई हैरान हो गया. घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ये दिल दहला देने वाली घटना बेगूसराय के बलिया थाना के मिर्जापुर डीह की है. जहां एक वकील की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है.

 

वही, मृतक की पहचान 50 वर्षीय निरंजन महतो के रूप में की गई है. जो बलिया अनुमंडल कोर्ट में वकालत का काम करते थे. बताया जा रहा है कि, वकील निरंजन महतो ने अपनी एक जमीन भेजी थी और गांव के ही कुछ बदमाश उनसे कमीशन के तौर पर 2 लाख की मांग कर रहे थे. जब वकील साहब ने ये पैसा देने से इनकार किया तो, बदमाशों ने उनकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

 

इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और अपनी कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस घटना को लेकर जिला के वकीलों में भारी आक्रोश है. जिला अधिवक्ता संघ ने चेतावनी दी है कि, जल्द से जल्द अगर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी नहीं होती है तो वो बड़ा आंदोलन करेंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU