सनक में शैतान बना बेटा, सगी मां का काटा गला 

सनक में शैतान बना बेटा, सगी मां का काटा गला 

MADHUBANI : मधुबनी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां आज एक बेटा ने अपनी ही सगी मां का गला काटकर हत्या कर दिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर पूरा हाल है. यह घटना मधुबनी के हरलाखी थाना के गोपालपुर गांव की है. मृतिका की पहचान 65 वर्षीय जिवछी देवी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि, आज सुबह आरोपी बेटे से उसकी मां का कुछ ही बात को लेकर बहस हो गया और बहुत इतना बढ़ गया कि, उस बेटे ने रिश्ते को कलंकित करते हुए रक्तरंजित कर दिया और अपनी ही मां को कुदाल से गला काटकर हत्या कर दिया. सबसे हैरानी की बात यह है कि, आरोपी लालबाबू यादव इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही हरलाखी थाना पहुंचकर थाना प्रभारी को सारी घटना की जानकारी दी. जिस बात का हरलाखी थाना प्रभारी को शक हुआ, तो उन्होंने चौकीदार से इस घटना की जानकारी ली, फिर पता चला कि, आरोपी सच बोल रहा है. उसने अपनी मां की कला काटकर हत्या कर दी है.

 

वही, पुलिस ने आरोपी लालबाबू यादव को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि, आरोपी लालबाबू यादव मानसिक रूप से बीमार है. उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS