महिला के गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी, जानें क्या है मामला?

महिला के गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी, जानें क्या है मामला?

DESK : उड़ीसा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक महिला के साथ हैवानियत की सारी हदों को पार कर दी गई है. महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसे महिला के गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी गई है. इस घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना उड़ीसा के गंजाम जिले से सामने आया है.

 

बताया जा रहा है कि, खइरापल्ली गांव के पास चार बदमाशों ने पीड़ित महिला को घेर लिया और उसे जबरन उठाकर झील के पास ले गए. झील के पास ले जाने के बाद बदमाशों ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया. महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने महिला के गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी और घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हुई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

वहीं, महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और आरोपियों ने उसके गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हुई महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS