सीतामढ़ी में कद्दू के चक्कर में गई एक जान, अपराधियों ने आंख तक फोड़ डाली 

सीतामढ़ी में कद्दू के चक्कर में गई एक जान, अपराधियों ने आंख तक फोड़ डाली 

SITAMADHI : अभी बिहार के सीतामढ़ी से अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है. जहां एक कद्दू के लिए एक की हत्या कर दी गई है और उसकी आंखें तक को फोड़ दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. हर लोग हैरान है की महज कद्दू के लिए कोई किसी की जान कैसे ले सकता है? यह घटना सीतामढ़ी के लगमा स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. जहां कद्दू चुराने का विरोध करने पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 40 वर्षीय सुरेंद्र शाह के रूप में की गई है. अपराधियों ने बहुत ही बेरहमी से पहले सुरेंद्र शाह के शाह को ईट से कुचलने बाद चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. इतने से भी अपराधियों का मन नहीं भरा तो उसने सुरेंद्र शाह की आंख को भी फोड़ दिया है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, सुरेंद्र साह के पांच कट्ठा खेत में लगे कद्दू की दो दिनों से चोरी हो रही थी. ऐसे में इसकी रखवारी के लिए वह खाने के बाद वह खेत पर गया था. अहले सुबह परिजनों को सूचना मिली कि, सुरेन्द्र की हत्या कर दी गई है. परिजन का कहना है कि, कद्दू चुराने आए चोरों का विरोध करने पर सुरेंद्र की बेरहमी से हत्या की गई है.


इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही साथ हत्यारों का सुराग पाने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया है. फोरेंसिक की टीम ने मौके से कई सैंपल इकट्ठा किया है. पुलिस का कहना है कि, जांच हो रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS