बांका में मां और बेटों का शव मिलने से सनसनी, हत्या या सुसाइड?

बांका में मां और बेटों का शव मिलने से सनसनी, हत्या या सुसाइड?

BANKA : बिहार के बांका जिला से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक साथ 3 शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह खबर बांका के नगर थाना के जनकपुर की है. जहां एक ही परिवार के तीन लोगों का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक में मां और उसके दो नाबालिक बेटे शामिल है. एक साथ 3 शव मिलने के बाद स्थानीय लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

 

वहीं, मृतकों की पहचान जनकपुर गांव निवासी संजय यादव की 32 वर्षीय पत्नी मीना देवी, उसका 14 साल का बेटा अजीत कुमार और दूसरे बेटे 11 वर्षीय बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, मीना देवी सोमवार से ही अपने घर में ताला बंद कर लापता थी. घर में ताला देखकर जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो घर से दो किलोमीटर दूर महिला का शव पानी में तैरता मिला. महिला का पति कोलकाता में मजदूरी का काम करता है. इस घटना की सूचना पुलिस के द्वारा उसको दी गई.

 

जिस तरीके से एक ही परिवार के तीन लोगों का शव बरामद हुआ है. उससे पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. स्थानीय लोग अलग-अलग बात कह रहे हैं. कुछ लोग इसे सुसाइड बता रहे हैं तो कुछ लोग हत्या. अब यह पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है. देखना होगा कि, कबतक पुलिस इस मामले का खुलासा करती है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS