मुजफ्फरपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद हुई वारदात

मुजफ्फरपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आपसी विवाद हुई वारदात

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अपराधियों में पुलिस का खौफ जरा भी नहीं दिखता दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि दिन-प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है. वही लोग छोटे-छोटे विवाद में भी हत्या जैसे जघन्य अपराध को कर रहे हैं. जिससे समाज में अस्थिरता पैदा होता हुआ दिख रहा है. अभी जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं. वो बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के बोचहां के गरहा ओपी स्थित लोहसरी गांव की है. जहां रविवार की देर रात खाने-पीने के विवाद में एक व्यक्ति की तकरीबन आधा दर्जन लोगों के द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान गन्ना पासवान के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, गांव के हीं कुछ लोगों के द्वारा खाने पीने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं रविवार की देर रात तकरीबन 9 बजे जहां एक तरफ पूरा देश दीपावली का त्यौहार मना रहा था. तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों के द्वारा मृतक गन्ना पासवान की पीट-पीटकर हत्या कर देने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

 

वही, पुलिस को बताया है कि, आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU