बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पटना डेस्क : बदमाशों के बंदूक के नोक पर बिहार की कानून व्यवस्था. पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी बिहार में बेलगाम हो गए हैं. आये दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बहुत ही शातिर तरीके से गायब हो रहे हैं. पुलिस की तफ्तीश जारी तो रहती है. वो भी सिर्फ कागजों पर, लेकिन हकीकत बहुत कम सामने आती है.

दरअसल, बिहार में हत्याओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिर एक आपराधिक वारदात बेगूसराय के मंझौल ओपी क्षेत्र के कांवर इलाके से सामने आई है. जहां एक युवक का शव झाड़ियों में फेंका हुआ मिला. गांव के लोग जब जंगल में लकड़ी चुनने गए तो युवक का शव देखा. शव देखते ही लोगों ने इसकी सूचना मंझौल पुलिस को दिया. मंझौल पुलिस जानकारी के बाद फौरन घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया.

 

फिलहाल, बता दे आपको कि युवक की पहचान नहीं हो पाई है. इस संबंध में जब मंझौल डीएसपी श्याम किशोर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, युवक के सिर में गोली मारी गई है. हमलोग सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं. प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि, ऐसे ही हत्या करके शव को कावर क्षेत्र में फेंक दिया गया है. पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गई है और युवक की पहचान में लग गई है.

 

अब देखना होगा कि, कब तक युवक की पहचान हो पाती है. और इसकी साजिश रचने वाले या हत्या करने वाले को पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है, और इस पर क्या कार्रवाई होती है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक