सरकारी नौकरी के लिए पत्नी ने सुपारी देकर पति की कराई हत्या, अब खुल गया मामला

सरकारी नौकरी के लिए पत्नी ने सुपारी देकर पति की कराई हत्या, अब खुल गया मामला

PATNA : पति-पत्नी के रिश्ते को दागदार करती है एक खबर सामने आ रही है. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. पटना से सटे दानापुर में 5 सितंबर को एक हत्या की गई थी. पुलिस ने आज इस हत्या का खुलासा कर दिया है. दानापुर के एसपी अभिनव धीमान ने इस पूरी वारदात की जानकारी दी. आपको बता दें, दानापुर के दल्लूचौक के चारघरवा के पास 5 सितंबर को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसे शख्स की पहचान निर्माण भवन निर्माण विभाग के जूनियर क्लर्क पप्पू कुमार के रूप में की गई थी.

 

पुलिस को जैसे ही मामले की जांच में जरूरी सबूत मिले तो नेहा कुमारी और राजन कुमार दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार प्रेमी राजन से जब पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने हत्या के सारे राज उगल दिए. उसने बताया कि, वह नेहा से उसकी शादी के 2 साल पहले से ही प्रेम करता था. शादी होने के बाद भी बातचीत जारी रही हालांकि, कुछ दिक्कत होती रहती थी. लेकिन बात होती थी इसी दौरान इस हत्या की साजिश रची गई.

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी नेहा को सरकारी नौकरी करनी थी और उसके लिए उसका पति रोड़ा बन रहा था. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पप्पू कुमार की हत्या की साजिश रची पुलिस ने उनके सारे मंसूबों को तोड़ते हुए. दोनों को गिरफ्तार कर सलाह को के पीछे पहुंचा दिया है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU