इटावा भाजपा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया अनुसूचित बस्ती अभियान में पहुंचे ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान की खोल दी पोल

इटावा भाजपा सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया अनुसूचित बस्ती अभियान में पहुंचे ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान की खोल दी पोल

उत्तर प्रदेश डेस्क :  इटावा जनपद के बिरारी ग्राम पंचायत में अनुसूचित बस्ती अभियान में सांसद डॉ० रामशंकर कठेरिया ने जनता की समस्याएं सुनी वही पंचायत की जनता ने ग्राम  प्रधान पर जमकर आरोप लगाए. बिरारी पंचायत में ग्रामीणों ने सांसद के सामने ही भ्रष्टाचार की पोल खोल दी. भले ही 2024 की तैयारी में सरकार लगातार ग्रामीण क्षेत्र के अनसूचित जाति को लुभाने के लिए गांव गांव जाकर सरकार की लाभकारी योजनाओं को गिना रही हो.

एक बार से तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रयास लगातार जारी है लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में जनता बेहद नाराज है क्यों कि बिरारी पंचायत में जनपद में सबसे ज्यादा घोटाले का आरोप लग रहा है. मनरेगा में पूर्ण रूप से सबसे बड़ा घोटाला चल रहा है. 20 मनरेगा के मजदूर काम करते है जहाँ 85 मजदूर दिखाकर बड़ा घोटाला किया जाता है. रोजगार सेवक-ग्राम प्रधान और सचिव मिलकर सरकार की धनराशि डकारने में लगे हैं.

वही सांसद और बीजेपी अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रही है. ग्राम प्रधान के द्वारा सरकार की छबि धूमिल किया जा रहा है. अनुसूचित बस्ती सेवा पखवाड़ा के तहत चार गांव में इटावा सांसद डॉ॰ रामशंकर कठेरिया अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की जन समस्याएं सुनी. वहीं जन समस्याओं की शिकायत का त्वरित निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए लेकिन ग्राम प्रधान और सचिव की काली करतूत की शिकायतों को दफ्न कर दिया. ऐसे में लाभकारी योजनाए सिर्फ कागजों में सिमटकर रह जाएंगी.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक