मोबाइल नहीं मिलने पर नाबालिग ने ली अपनी जान, भाई-बहन के बीच हुआ था विवाद

मोबाइल नहीं मिलने पर नाबालिग ने ली अपनी जान, भाई-बहन के बीच हुआ था विवाद

BEGUSARAI : इन दोनों बच्चों के बीच में मोबाइल का क्रेज लगातार बढ़ते जा रहा है. छोटे से छोटे बच्चे बिना मोबाइल का ना तो वो खाना खा रहे हैं ना ही वह अपने किसी भी काम को कर रहे हैं. ये बदलाव हमारे समाज के हर तबके में देखने को मिल रहा है. बच्चे या तो मोबाइल पर गेम नहीं तो सोशल साइट पर एक्टिव रहने के कारण ना तो वो खेलते हैं ना तो वो ढंग से पढ़ाई कर रहे हैं. आज इसी मोबाइल के सनक में एक परिवार का चिराग बुझ गया है. जहां नाबालिक भाई-बहन आपस में मोबाइल के लिए लड़े और मोबाइल नहीं मिलने पर नाबालिक बच्चे ने अपनी ही जीवन लीला को समाप्त कर लिया.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बेगूसराय के मुफस्सिल थाना के शांति नगर सूजा वार्ड नंबर 19 से. जहां एक नाबालिक बच्चों ने मोबाइल के लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि, शांति नगर सूजा वार्ड नंबर 19 निवासी धर्मवीर कुमार पासवान के 14 वर्षीय बेटा करण कुमार शनिवार की शाम मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी उसकी बहन के साथ मोबाइल को लेकर विवाद हो गया और दोनों मोबाइल को लेकर आपस में लड़ाई कर ली. इसके बाद करण की बहन वहां से चली गई लेकिन करण ने गुस्से में आकर खौफनाक कदम उठा लिया. करण घर के अंदर गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया सबका रो-रोकर बुरा हाल है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और अपनी छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU