मुजफ्फरपुर में अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

मुजफ्फरपुर में अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

MUZAFFARPUR : इन दोनों मुजफ्फरपुर क्राइम कैपिटल बनते जा रहा है, आए दिन मुजफ्फरपुर में हत्या जैसे जघन्य ने अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में मुजफ्फरपुर की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में एक अकाउंटेंट की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है. यह घटना मुजफ्फरपुर के कांटी में एनएच 27 पर छपरा काली मंदिर के पास की है. जहां एक अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान दीपक कुमार उर्फ चंदन के रूप में हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, चंदन अपने कार्यालय से कोल्हुआ पैगम्बर पुर स्थित आवास आ रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने एक किलोमीटर तक पीछा कर साइड से गोली मारी जिसके बाद गोली बाजू को छेदते हुए सीने में लगी. जिसके बाद चंदन की मौके पर ही मौत हो गई. वही, मृतक के चाचा ने बताया कि, चंदन मोतीपुर के मुशहरी गांव के थे कोल्हुआ पैगंबरपुर में चार साल पहले मकान बनाया था. चंदन दो भाई में छोटे थे उनके दो बच्चे हैं इस घटना की सूचना के बाद चंदन की पत्नी का हालात खराब है वह बार-बार बेहोश हो रही है.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मौके-ए-वारदात पर चंदन का मोबाइल गायब था, लेकिन उनका लैपटॉप और बाइक वही मिला. फिलहाल, पुलिस लूटपाट और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - DESWA NEWS