अफेयर के चक्कर में पति ने ली पत्नी की जान!, पति के साथ पूरा परिवार फरार

अफेयर के चक्कर में पति ने ली पत्नी की जान!, पति के साथ पूरा परिवार फरार

NAWADA : इश्क एक सुखद एहसास है. इश्क को अगर अच्छे और सच्चे मन से किया जाए तो ये कोई गलत बात नहीं है. लेकिन ये इश्क जब नाजायज हो जाए और किसी परिवार को तोड़ने का काम करने लगे तो ये इश्क बदनाम हो जाता है और कई बार ये खौफनाक रूप इख्तियार कर लेता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के नवादा से. जहां एक शादीशुदा को एक महिला से इश्क हो गया और अब उसके घर से उसकी पत्नी की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है.

 

ये घटना नवादा जिला के कादिरगंज ओपी के घोसतावां गांव की है. जहां एक नव विवाहिता का संदिग्ध स्थिति में शव पाया गया है. मौत के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. मायके वालों ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. मृतिका की पहचान 22 वर्षीय प्रीति कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, अभी कुछ महीना पहले ही प्रीति की शादी हुई थी. घटना के बारे में मृतका की बहन बहन का कहना है कि, प्रीति के पति का किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जिसका विरोध प्रीति कर रही थी. इसको लेकर उन लोगों के बीच में कई बार मारपीट भी हुआ. जिसका जिक्र प्रति हमेशा अपने घर वालों को करती थी. दो दिन पहले भी प्रीति की पति के द्वारा पिटाई की गई थी और उसका मोबाइल छीन लिया गया था. ताकि वो अपने घर ये बात ना बता सके. लेकिन पड़ोस के रहने वाली लड़की के मोबाइल से प्रीति ने अपने घर वालों को सारी बात बताई और मौत की सूचना भी गांव के द्वारा ही प्रीति के घर वालों को दी गई.

 

वही, जब प्रीति के घर वाले वहां पहुंचे तो उसके ससुराल के सभी लोग वहां से फरार थे. परिवार का आरोप है कि, प्रीति को जबरन फांसी पर लटका दिया गया है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU