पटना में दो नाबालिग से कुकर्म, एक की मौत दूसरी की हालत नाजुक

पटना में दो नाबालिग से कुकर्म, एक की मौत दूसरी की हालत नाजुक

PATNA : राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया गया है. दो नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया है और उनको मरने के लिए फेंक दिया गया. जिसमें एक नाबालिक बच्चों की मौत हो चुकी है. वही, दूसरी अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

 

ये घटना पटना के फुलवारीशरीफ के पास की है. जहां आईटीबीपी के पास दो नाबालिक बच्ची बदहवास स्थिति में पाई गई. जब इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची. जहां देखा कि, दो नाबालिक बच्ची गिरी हुई है. जब पुलिस ने देखा तो एक बच्ची की मौत हो चुकी थी. जबकि दूसरी गंभीर हालत में थी. पुलिस ने फौरन उसे एम्स में भर्ती कराया. जबकि मृत बच्ची का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिस तरीके से यह घटना राजधानी पटना में घटित हुई है इसे हर लोग हैरान है.

 

बताया जा रहा है कि, दोनों बच्ची जलावन की लकड़ी के लिए घर से निकली थी. पूरे रात घर वापस नहीं आई. अगले दिन वह दोनों नाबालिक बच्ची फुलवारीशरीफ के आईटीबीपी के पास बरामद की गई. इस घटना ने पूरे राजधानी के लोगों को हैरान करके रख दिया है. क्योंकि जिस तरीके से नाबालिक बच्चियों के साथ कुकर्म किया गया और उसको मरने के लिए छोड़ दिया गया. यह बहुत ही दिल दहला देने वाली बात है. फिलहाल, पुलिस उन दो बच्चियों की पहचान में जुटी हुई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU