Bihar Crime : महिला को डायन बताकर उसके पति की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Bihar Crime : महिला को डायन बताकर उसके पति की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ARA : अंधविश्वास के चक्कर में आज एक की जान चली गई. दअरसल, बिहार के भोजपुर में पत्नी को डायन बताकर उसके पति को लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या कर दी. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. 

 

ये घटना बिहार के भोजपुर के तरारी थाना के जेठवारा गांव की है. जहां एक व्यक्ति की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 63 वर्षीय ललन सिंह के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, आरोपी नंदजी सिंह का मृतक के घर वालों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. मृतक की पत्नी को डायन बात कर उसके साथ बराबर गाली-गलौज किया जाता था. उनके घर में जब भी कोई बीमार पड़ता तो उसकी मां को डायन का आरोप लगाकर गाली-गलौज किया जा रहा था. इसे लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था. बुधवार की देर शाम सुरेश सिंह ने अपने बेटे के साथ दरवाजे पर आ धमके  के और लाठी डंडे से उसके पिता की जमकर पिटाई कर दी. जिसे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पीरो रेफरल अस्पताल ले जाएगा. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आरा के एक निजी अस्पताल में ले गया गया. जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

 

वही, इस मामले में राजमिस्त्री के बेटे शिव शंकर कुमार के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इसमें गांव के सुरेश सिंह, उनके पुत्र धनजी कुमार, मनजी कुमार, शंकर, कुमार नंदजी सिंह और दीपक कुमार को आरोपित किया गया है. वही पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए. आरोपी नंदजी सिंह को गिरफ्तार किया और मामले की जांच में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU