बिग बॉस ओटीटी 3 : सना मकबूल बनी विनर, ट्रॉफी के साथ 25 लाख मिला इनाम

बिग बॉस ओटीटी 3 : सना मकबूल बनी विनर, ट्रॉफी के साथ 25 लाख मिला इनाम

DESK : बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम अनाउंस कर दिया गया है. इस बार के विनर का नाम सना मकबूल है. सना मकबूल ने ट्रॉफी के साथ 25 लाख की प्राइस मनी भी जीती. वहीं, रैपर नेजी फर्स्ट और रणवीर शौरी सेकंड रनरअप बने हैं. मालूम हो कि, बिग बॉस ओटीटी 3 से पहले सना बतौर कंटेस्टेंट्स खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 और फियर फैक्टर जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. उम्मीद कि बिग बॉस जीतने के बाद उनका करियर नई ऊंचाइयों तक पहुंच जाएगा.

आपको बता दे, 21 जून को शुरू बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में 16 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली थी. हफ्ते दर हफ्ते गुजरते चले गए, लेकिन सना मकबूल ने अपने शानदार खेल के दम पर बिग बॉस के घर में अपनी जगह मजबूती से बनाई रखी. बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में सना के सामने नैजी, रणवीर शौरी, साईं केतन राव, और कृतिका मलिक की चुनौती रही, लेकिन वोटिंग लाइन के आधार पर सना मकबूल सबसे आगे रहीं और इस रियलिटी शो की चैंपियन बनीं.

वही, खबरों के  मुताबिक बिग बॉस की तरफ से सना मकबूल को पूरी की पूरी 25 लाख की प्राइज मनी नहीं मिलेगी. 25 लाख प्राइज मनी ना मिलने की वजह सामने आई है. दरअसल, रियलिटी शो जैसे केबीसी, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस में विनर के प्राइज मनी से कुछ रुपए कटते हैं प्राइज मनी से कटने वाले रुपए को टीडीएस कहते हैं.

REPORT - DESWA NEWS