मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा को दी बड़ी सौगात, हरनौत के द्वारिका बिगहा में किया पुल का उद्घाटन 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा को दी बड़ी सौगात, हरनौत के द्वारिका बिगहा में किया पुल का उद्घाटन 

NALANDA : बिहार में विधानसभा इलेक्शन का बिगुल कभी भी बज सकता है. अब इसके लिए हर पार्टी के लोग अपने क्षेत्र में काम करना शुरू कर चुके हैं, ताकि वह अपने लिए वोट मांग सके. जी ऐसा ही कुछ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने अपने गृह जिला नालंदा को फिर से एक बड़ी सौगात दी है. मुख्यमंत्री ने शनिवार को हरनौत के द्वारिका बीघा में 5 करोड़ की लागत से बने पुल का उद्घाटन किया है.

 

मुख्यमंत्री इन दिनों अपने हर वादे को वह पूरा करना चाहते हैं जो वादा उन्होंने बिहार की जनता से की है. चाहे वह 12 लाख नौकरी देने की बात हो या फिर विकास कार्य नीतीश कुमार सभी वादों को पूरा करने के बाद ही चुनाव मैदान में उतारना चाह रहे हैं. ताकि, वह लोगों से वोट मांग सके यही वजह है कि मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव में जाने से पहले सभी अधूरे काम को पूरा करने का निर्देश बार-बार अधिकारियों को दे रहे हैं.

 

आपको बता दे, इस पुल का निर्माण कार्य 7 दिसंबर 2022 से शुरू हुआ था और उसे 6 मार्च 2024 को पूरा कर लिया गया था, लेकिन पुल का उद्घाटन नहीं हो सका था. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को करोड़ों की लागत से बने पुल का उद्घाटन कर दिया. इस पुल के बन जाने के बाद हजारों लोगों को इसका लाभ मिलेगा, आवागमन में सहूलियत होगा. सबसे ज्यादा नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याणबीघा के अलावा चेरो, बहादुरपुर, बिरजू मिल्की समेत कई गांवों के लोग लाभान्वित होंगे.

REPORT - DESWA NEWS