जमुई में संदिग्ध हालत में मिला एक बच्चे और एक महिला का शव, इलाके में सनसनी

जमुई में संदिग्ध हालत में मिला एक बच्चे और एक महिला का शव, इलाके में सनसनी

JAMUI : अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे है. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जायेगें. आप भी एक बार सोचेगें की क्या ऐसा भी हो सकता है. आज इस दुनिया से 1 साल का मासूम सदा के लिए चला गया है. उसकी बहुत निर्मम तरिके से गर्दन पर वार करके मार दिया गया है, और महिला का भी शव उस मासूम से साथ पानी में तैरते हुए बरामद किया गया है. जिसके बाद पूरे इलाके में हाहाकार मचा हुआ है.

 

ये घटना बिहार के जमुई के नगर थाना के बरूअटा गांव की है. जहां एक महिला और बच्चे का शव पानी में तैरता हुआ मिला है. दो शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. आपको बता दे, बरूअटा गांव स्थित धीरजी आहार में बच्चे और एक महिला का शव लोगों ने देखा महिला और बच्चे के गले पर चोट के कई निशान भी मिले हैं. बच्चे की उम्र करीब एक वर्ष है और महिला की उम्र 27-28 वर्ष के आसपास होगी. एक साथ दोनों का शव आहार में मिलने के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

 

जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से आहर से उन दोनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. ऐसा आशंका जताया जा रहा है कि, बदमाशों ने महिला और बच्चे की हत्या करने के बाद दोनों के शव को आहर में फेंक दिया है. पुलिस सभी मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU