सासाराम में बेखौफ बदमाशों का आतंक, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या 

सासाराम में बेखौफ बदमाशों का आतंक, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या 

SASARAM : बिहार के सासाराम में बदमाशों का आतंक लगातार जारी है. आये दिन बेखौफ अपराधी यहां हत्या, लूट और रेप जैसे जघन्य अपराध कर रहे है और इसको रोक पाने में सासाराम की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला सासाराम के शिवसागर के अऊआ में NH से सामने आया है. जहां बाइक चोरों ने स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी.

वही, मृतक की पहचान कैमूर के सकरी निवासी भानु प्रताप सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने भानु प्रताप की बाइक चोरी कर ली थी. जिनको पकड़ने के लिए वह दूसरी बाइक से चोरों का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान एक कार की टक्कर से अपराधी सड़क पर गिर गए और जब भानु प्रताप ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली चला दी. जिससे भानु प्रताप की मौके पर ही मौत हो गई.

 

इसके बाद पुलिस पीड़ित परिजन ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वही, पुलिस ने बताया कि, स्वास्थ्य विभाग के एंबुलेंस कंट्रोल ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा