लालू यादव ने केंद्र की सरकार को घेरा,कहा - कहीं पटरियां न बेच दे मोदी सरकार

लालू यादव ने केंद्र की सरकार को घेरा,कहा - कहीं पटरियां न बेच दे मोदी सरकार

PATNA : बिहार पूरे देश की राजनीति का गढ़ माना जाता है. यहां से कई दिग्गज नेता देश को मिले, जिन्होंने भारत की राजनीति में मील का पत्थर बने. ऐसे ही एक नेता है जिनका नाम है लालू प्रसाद यादव. जो आरजेडी पार्टी के मुखिया हैं. लालू यादव अब तो सक्रिय राजनीति में नहीं है लेकिन आए दिन वह सोशल मीडिया एक्स पर कुछ ना कुछ पोस्ट करके राजनीति में सरगर्मी जरूर ला देते हैं.

 

जी हां, एक बार फिर से राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर एनडीए सरकार को घेरते हुए पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट कर घाटे में चल रहे रेल मंत्रालय को आड़ों हाथों लिया है. उनका कहना है कि,मोदी सरकार ने ट्रेनों से जनरल बोगियां घटा दी, साथ ही बुजुर्गों को मिलने वाला लाभ भी खत्म कर दिया गया. ट्रेनों की सेफ्टी-सिक्योरिटी घटाने से रोज हादसे हो रहे हैं, फिर भी सरकार कह रही है कि रेलवे घाटे में है.


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार केंद्र की सरकार और बिहार की सरकार के खिलाफ अक्सर पोस्ट करते रहते हैं. आपको बता दें, लालू यादव साल 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री रह चुके हैं. अपने कार्यकाल में वे काफी चर्चित थे. लगातार घाटे में चल रहे भारतीय रेलवे को मुनाफे में लाकर उन्होंने सभी को चौंका दिया था.

REPORT - KUMAR DEVANSHU