पूर्णिया में भाजपा कार्यालय में मंत्री दिलीप जायसवाल का किया गया स्वागत, कई गणमान्य रहे उपस्थित

पूर्णिया में भाजपा कार्यालय में मंत्री दिलीप जायसवाल का किया गया स्वागत, कई गणमान्य रहे उपस्थित

PURNEA : 15 मार्च 2024 को नीतीश कैबिनेट का विस्तार हुआ था और कई नए चेहरे को मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई थी. इसमें भारतीय जनता पार्टी के कोटे से बिहार सरकार में भू राजस्व मंत्री बनाये गए थे दिलीप जायसवाल. मंत्री बने दिलीप जायसवाल का पूर्णिया के बीजेपी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया. इस खास मौके पर सदर विधायक विजय खेमका समेत बड़ी संख्या में भाजपा के नेता हैं और कार्यकर्ता मौजूद रहे. उत्साहित कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शंख की ध्वनि के बीच पुष्प गुच्छ पहनाकर गर्मजोशी से मंत्री दिलीप जायसवाल का स्वागत किया.

 

मंत्री दिलीप जायसवाल के बिहार सरकार में भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री की जिम्मेदारी मिलने पर बधाई और शुभकामनाएं दी गई. मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि, वो राजनीति में सेवा करने आए हैं. पैसा कमाना उनका मकसद नहीं. विभाग के लोगों को स्पष्ट संदेश दिया कि, भ्रष्टाचार मुक्त काम करें वरना अपना रास्ता अलग कर ले.

 

आपको बता दे, दिलीप जायसवाल को पहली बार मंत्री बनाया गया है, दिलीप जायसवाल कोशी में बीजेपी के बड़े चेहरे के रूप में जाने जाते है. ये किशनगंज से आते है. किशनगंज ही एक ऐसी सीट थी. जहां एनडीए को कांग्रेस से हार मिली थी और इस बार पीएम मोदी ने बिहार की 40 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है. इसलिए ऐसे में दिलीप जायसवाल को मंत्री बनाकर सीमांचल के सीटों को भाजपा साधने की कोशिश कर रही है. दिलीप जायसवाल भले ही पहली बार मंत्री बने हो. लेकिन सदन में इन्होंने, कई गंभीर मामले को उठाया है. चाहे आंगनबाड़ी महिलाओं के वेतन का मामला हो, आशा वर्कर्स का मामला या नियोजित शिक्षकों के लिए भी कई बार ये आवाज बने है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU