आम के लिए एक शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

आम के लिए एक शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार में कोहराम 

ARA : अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, वो थोड़ा अजीब है. आपने अपराध के कई मामले सुने होंगे और जानते होंगे, लेकिन अभी जो खबर के बारे में बता रहे हैं, वो थोड़ा हटके है क्योंकि एक आदमी की जिंदगी से ज्यादा आम की कीमत इस खबर में है. आम के लिए एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना आरा के भोजपुर के सहार की है. जहां आम तोड़ने की वजह से एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान अगहनु राम के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, अगहनु राम आम के बगीचे की रखवाली करते थे. वहीं कुछ युवक आए और बगीचे से आम तोड़ने लगे. जब अगहनु राम ने उनको आम तोड़ने से मना किया. उसके बाद उन लोगों के साथ अगहनु राम का बहस शुरू हो गया. जिसके बाद उन लोगों ने अगहनु राम की गोली मार कर हत्या कर दी.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU