बेगूसराय में नाबालिग से गैंगरेप!, महीनों तक नशे की दवा खिलाकर किया रेप

बेगूसराय में नाबालिग से गैंगरेप!, महीनों तक नशे की दवा खिलाकर किया रेप

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से एक समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक नाबालिक छात्रा के साथ एक महीने तक लगातार गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. उस नाबालिक छात्रा को नशे की दवा खिलाकर बदमाशों ने महीनों तक गैंगरेप किया. होश में आने के बाद नाबालिक छात्रा किसी तरह से अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर वहां से भगा गई और पुलिस के पास जा पहुंची. पुलिस ने गंभीर हालत देखते हुए, नाबालिक छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

 

पुलिस के मुताबिक नाबालिक छात्रा बीते 27 जनवरी से गायब थी और लगभग आधा दर्शन बदमाशों के चुंगल में फस गई थी और आज 23 फरवरी को उन उन बदमाशों के चुंगल से भागने में नाबालिक छात्रा सफल हो गई. बदमाशों ने नाबालिक छात्रा का पीछा मुंगेर से बेगूसराय तक किया, लेकिन पुलिस को देखकर बदमाश भाग गए.

 

फिलहाल, नाबालिक छात्रा का इलाज चल रहा है और उसके होश में आने का इंतजार पुलिस कर रही है. जैसे ही नाबालिक छात्रा होश में आएगी पुलिस उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी. पुलिस ने यह साफ कहा है कि, किसी भी हालत में एक भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करके उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU