जहानाबाद में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

जहानाबाद में मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

JEHANABAD : बिहार का जहानाबाद जिला आज बुधवार को सुबह-सुबह दहल गया हर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आज सुबह-सुबह अपराधियों ने एक मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया. हर कोई हैरान हो गया, क्योंकि जिस निर्मम तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. उससे ये तो साफ पता चल रहा है कि, अपराधियों में पुलिस का खौफ जरा भी नहीं रह गया है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बिहार के जहानाबाद के घोसी थाना के धामपुर गांव से. जहां एक मछली कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान रविंद्र कुमार बौद्ध के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक रविंद्र कुमार बौद्ध एक कारोबारी थे और वह कई कारोबार कर पैसा कमाते थे और वह अपने घर से दूर दलान में सोए हुए थे. अपराधियों ने उनके साथ पहले मारपीट की उसके बाद उनको 6 गोली मारकर हत्या कर दिया.

 

जब इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया सबका रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या किन वजहों से की गई है इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU