बगहा में सरेआम महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, चोरी के आरोप में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बगहा में सरेआम महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, चोरी के आरोप में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

BAGAHA :  हमारे समाज में महिला को देवी का रूप माना जाता है. कभी वो बेटी बन जाती है, तो कभी बहन बन जाती है, कभी पत्नी बन जाती है, तो कभी मां बन जाती है, और कभी दादी बन जाती है. मानो एक स्त्री के कितने रूप देखने को मिल जाता है. कहा जाता है की महिला लक्ष्मी की रूप होती है. जिस घर में महिला को सम्मान दिया जाता है. वहां लक्ष्मी का वास होता है. लेकिन बिहार के बगहा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई है. चोरी के आरोप में उस महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है. दरिंदगी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो की पुष्टि देशवा न्यूज़ तो नहीं करता है.

 

बताया जा रहा है कि, ये वीडियो बगहा के लौकरिया थाना के नारायणगढ़ की है. दरअसल, आरोपी महिला नारायणगढ़ निवासी प्रकाश चौधरी के घर में चोरी के बाद गांव के ही साधु चौधरी के घर में घुसी थी. महिला के पास चाबियों का गुच्छा था. जिसकी मदद से घर में घुसकर वह रुपया और गहना निकल रही थी. इसी दौरान महिला को लोगों ने रंगेहाथ धर दबोचा. इसके बाद गुस्साए लोगों ने महिला को जमकर पीटा. इस बीच महिला चिल्लाती रही और छोड़ने का गुहार लगाती रही लेकिन लोगो ने उसकी एक नहीं सुनी.

 

महिला की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है, की कैसे महिला के शरीर पर डंडे बरसाए जा रहे हैं. जब इस घटना की जानकारी महिला के परिजनों को मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे और परिजनों ने महिला को उनके चुंगल से छुड़ाया. ग्रामीणों ने बताया कि, महिला को छुड़ाने आए लोगों ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है. महिला के परिजनों के द्वारा उसका सर्टिफिकेट भी दिखाया गया. महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद इसकी जांच की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU