राजधानी पटना में दिनदहाड़े युवक की हत्या, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पूरा इलाका

राजधानी पटना में दिनदहाड़े युवक की हत्या, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पूरा इलाका

PATNA : बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है. इस बार अपराधियों ने राजधानी पटना को अपना निशाना बनाया है. जहां दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोलियों की गूंज से पूरा इलाका थर्रा उठा है. हत्या करने के बाद बहुत ही आसानी से हथिया लहराते अपराधी फरार हो गए हैं.

 

ये घटना राजधानी पटना के आलमगंज थाना के अफराबाद कॉलोनी की है. जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान प्रह्लाद कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक प्रह्लाद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था और वहां से वापस लौट रहा था. उसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे पहले बुरी तरह से जख्मी हो गया जब उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन लोगों का कहना है कि, पुरानी रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

 

पुलिस को जैसे ही इस घटना की खबर मिली. पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके, लेकिन जिस तरीके से दिनदहाड़े राजधानी पटना में अपराधियों ने दहशत फैलाया है. यह बहुत ही चिंता का विषय है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU