भागलपुर में एक किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ मिला, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

भागलपुर में एक किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ मिला, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : बिहार के भागलपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहां एक किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर हजारों की भीड़ जमा हो गई. ये घटना भागलपुर के बरारी थाना के कटहलबाड़ी इलाके की है. जहां एक युवती का शव उसके घर के बाहर एक फंदे से लटका हुआ मिला है. मृतिका का की पहचान साक्षी के रूप में की गई है.

 

बताया जा रहा है कि, साक्षी और उसका भाई एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ते थे और एक किराया के कमरे में रहते थे. मृतिका के पिता बिहारीगंज के रहुआ गांव के रहने वाले हैं. जो किराना दुकानदार है. अपनी बेटी और बेटी को पढ़ने के लिए एक किराए के मकान में रखें हुए थे. मृतिका का छोटा भाई साहिल का कहना है कि, वह 10 मिनट के लिए घर से बाहर गया और जब वापस आया तो देखा कि, उसकी बहन घर के बाहर दिखता तराजू के फंदे से लटकी हुई है. इसके बाद उसने शोर मचाया फिर वहां लोगों की भीड़ जुट गई. मृतिका के पिता ने बताया कि, ये मौत नहीं ये हत्या है. किसी ने शव को फंदे से टांग दिया है.

 

जैसे ही पुलिस की इस घटना की जानकारी मिली. पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU