मोतिहारी में युवक की निर्मम हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मोतिहारी में युवक की निर्मम हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

MOTIHARI : बिहार में अपराधियों के अंदर कानून का जरा सा भी खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन बिहार में आपराधिक घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में बिहार पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है. जहां एक युवक को बहुत ही निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

 

ये घटना मोतिहारी के फेनहारा थाना के बीरता सरेह की है. जहां पर एक युवक को घर से बुलाकर उसकी धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 26 वर्षीय दीपक सिंह के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक दीपक को बीती रात 8 बजे के करीब किसी का फोन आया. फोन सुन वो घर से बाहर निकाला इसके बाद वो वापस नहीं लौटा. परिजनों को लगा कि, वह अपने भाड़े के गाड़ी के साथ चला गया है. लेकिन अगले सुबह ग्रामीणों के द्वारा ये बताया गया कि, दीपक का शव खून से सना हुआ खेत में पड़ा है. परिजन आनन-फानन में वहां पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

 

आपको बता दे, मृतक दीपक सिंह अभी हाल में ही जेल से बाहर निकाला था. उस पर एक अपहरण का मामला चल रहा था. जिसके चलते वो जेल में था और अभी महज 20 दिन पहले ही वो बेल पर बाहर आया था और आज उसकी बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. वही, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस अपनी जांच में जुट गई है और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU