अब जल्द वशिष्ठ नारायण को मिलेगी खास जिम्मेवारी, CM नीतीश ने किया एलान

अब जल्द वशिष्ठ नारायण को मिलेगी खास जिम्मेवारी, CM नीतीश ने किया एलान

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज एक बड़ा एलान किया है. नीतीश कुमार ने अपने पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता वशिष्ट नारायण सिंह को लेकर कहा कि, अब जल्द ही उनको सरकारी काम की जिम्मेदारी मिलने वाली है. जिसकी घोषणा बहुत जल्द करेंगे आपको बता दे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जेडीयू नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के लेखों और भाषण का संग्रह "लोकतंत्र के पहरुआ" पुस्तक का लोकार्पण किया.

 

इस दौरान उन्होंने वशिष्ठ नारायण सिंह को लेकर एक बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि, मैं लगातार वशिष्ठ नारायण से मुलाकात करने उनके आवास पर आता रहता हूं और इनसे कहता रहता हूं कि, हम आपके साथ हैं जबकि वशिष्ठ नारायण बाबू हमसे कहते रहते हैं कि, मेरी तबीयत खराब है और उसके बावजूद में इनको आश्वासन देता हूं कि, आप ठीक हैं तो उसके बाद इनको भी लगता है कि, यह ठीक हो गए हैं.

 

सीएम नीतीश कुमार ने इस कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोगों से तमाम लोगों से आग्रह किया कि, आप लोग जब भी वशिष्ट बाबू से मिलने आइए और इनसे मिलिए तो कहिए कि, आप सही है, ठीक है और स्वस्थ हैं. उसके बाद  यह ठीक रहेंगे वैसे भी इनकी उम्र ही क्या है मैं 73 साल का हूं और आप 79 साल के है तो इसमें कहां कोई बड़ी बात है, बस आप स्वस्थ रहे यही हमारी कामना है.