सासाराम में मर्डर करके भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने मारा डाला, इलाके में तनाव

सासाराम में मर्डर करके भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने मारा डाला, इलाके में तनाव

SASARAM : बिहार के सासाराम में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन, दिनदहाड़े हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे है और इसको रोक पाने में यहां की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला सासाराम से आ रहा है. जहां एक व्यक्ति की हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है और तनाव की स्थिति बनी हुई है.

 

ये मामला बिहार के सासाराम के सूर्यपुरा थाना के कल्याणी गांव की है. जहां पर एक व्यक्ति की हत्या कर भाग रहे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसके बाद पीट-पीटकर उन दोनों अपराधियों की भी हत्या कर दी. मृतक की पहचान विजेंद्र सिंह के रूप में हुई है. वही, दोनों मृत अपराधी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, बुधवार की सुबह मृतक विजेंद्र सिंह अपने जमीन पर मकान बनवा रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे के बाद विजेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

 

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग रहे थे. तभी ग्रामीणों ने शोर-गुल सुना उसके बाद ग्रामीणों के द्वारा उन दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया और उनकी बुरी तरीके से पिटाई कर दी. जिससे दोनों अपराधी की मौत हो ग.ई अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU