बेतिया में दामाद ने ली ससुर की जान, आरोपी दामाद पुलिस गिरफ्त में

बेतिया में दामाद ने ली ससुर की जान, आरोपी दामाद पुलिस गिरफ्त में

BETTIAH : ससुर और दामाद के रिश्ता का एक खौफनाक अंत हुआ है. अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें एक दामाद ने अपने ही ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस हत्या की खबर ने पूरे इलाके में सनी फैला दी है. हर कोई हैरान है और सबके जेहन में एक ही सवाल कौंध रहा है कि, कैसे एक दामाद ने अपनी ही ससुर के पीट-पीटकर हत्या कर सकता है.

 

ये खौफनाक वारदात सामने आई है. बिहार के बेतिया के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित महुअवा गांव से. जहां एक दामाद ने अपने ही ससुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय अमरुल्लाह शेख के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, अमरुल्लाह अपनी बेटी की शादी महुअवा गांव निवासी 30 वर्षीय शेख अलीफ के साथ हुई थी. अमरुल्लाह अपनी बेटी हसनतारा खातून से ससुराल उनका हाल-चाल लेने पहुंचे थे. बेटी ने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात पिता को बताई थी.

 

उसके बाद पिता अमरुल्लाह शेख ने अपने दामाद शेख अलीफ से इसके बारे में जब पूछा तो दामाद हाथापाई पर उतर गया और झगड़ा करने लगा. इसी दौरान अमरुल्लाह सीढ़ियों से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही जैसे ही इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU