PATNA MURDER : IPL मैच में सट्टे के कारण गई युवक की जान, पहले भी हुई थी मारपीट 

PATNA MURDER : IPL मैच में सट्टे के कारण गई युवक की जान, पहले भी हुई थी मारपीट 

PATNA : राजधानी पटना से सटे मनेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ये घटना मनेर थाना के सराय सत्तर गांव की है. मृत्यु युवक की पहचान 19 वर्षीय आनंद कुमार के रूप में हुई है.

 

मृतक के पिता ने बताया कि, आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के पैसे के लेनदेन के चक्कर में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक के पिता ने बताया कि, अभी कुछ दिन पहले ही गांव के ही दीपक कुमार और मुन्ना कुमार ने मेरे बेटे से मारपीट की थी. मृतक के पिता ने कहा कि, आईपीएल में सट्टा का 50 हजार का लेनदेन था. इस कारण से मेरे बेटे से मारपीट की गया थी और उसे जान से मरने की घमकी भी दी गई थी. कल रात में भी मेरा बेटा 2 बजे तक आईपीएल मैच देखा और उसके बाद उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस में बताया कि, घटनास्थल से एक पिस्टल और एक मोबाइल बरामद की गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU