परिवहन विभाग में फर्जी कागज बनाने में एक्सपर्ट है 'गौरव शांडिल्य' सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

परिवहन विभाग में फर्जी कागज बनाने में एक्सपर्ट है 'गौरव शांडिल्य' सच जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

PATNA : देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ को एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पता चला है. जो परिवहन विभाग में किसी भी तरीके का फर्जी कागज बनाने में एक्सपर्ट है. उसका प्रभाव पटना, समस्तीपुर, वैशाली और सीतामढ़ी के परिवहन विभाग में है. उस व्यक्ति का नाम है 'गौरव शांडिल्य'. जो समस्तीपुर और वैशाली के पास पातेपुर का रहने वाला है. ये महाशय बिहार के किसी भी परिवहन विभाग में फर्जी कागज बनवा सकते है. गौरव शांडिल्य अवैध रूपये की उगाही करने में माहिर है.

 

गौरव शांडिल्य महज 4 साल के अंदर लग्जरियस लाइफ जी रहे है. ये 4 साल के अंदर परिवहन विभाग में AP और लर्निंग लाइसेंस या किसी भी तरिके का परिवहन विभाग में फर्जी कागज बनवा सकते है. आज के समय में लाखों की कमाई करते है और यह कमाई परिवहन विभाग के पास नहीं जाता. यह सारा कमाई गौरव शांडिल्य अपने जेब में रखते है. गौरव शांडिल्य का हनक इतना है कि, कोई भी इन्हे रोकता या टोकता है तो ये सब को धमकी देते है और कहते है कि, मेरे रिश्तेदार सचिवालय में है, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.

 

देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ को एक जानकारी मिली है कि, एक गाड़ी है जिसका नंबर BR01GN2554 है. इस गाड़ी का मालिक मुजफ्फरपुर है, लेकिन जैसे ही आप इस गाड़ी के लिए कोई भी काम करवाते है तो उसका OTP गौरव शांडिल्य के पास जाता है. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पास ऐसे करीब 20 से 25 गाड़ी की जानकारी है. जिसमे ऐसे ही फर्जीवाड़ा की गई है. आपको बता दे, परिवहन विभाग में गौरव शांडिल्य जैसे लोग अवैध कमाई करते है और विभाग के लोग बदनाम होते है. देशवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ परिवहन विभाग के अधिकारियों से आग्रह करता है कि, ऐसे लोगों से परिवहन विभाग को बचाएं और जो गाड़ी नंबर हमने आपको बताया है. उसकी जांच करें और पता करे की इस गाड़ी के ऊपर क्या-क्या अवैध काम किया गया है और दोषी पाये जाने पर उचित कार्रवाई करें.

REPORT - DESWA NEWS