प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी पर किया जोरदार हमला, कहा - बिहारी कब तक गुजरात में जाकर मजदूरी करता रहेगा?

प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी पर किया जोरदार हमला, कहा - बिहारी कब तक गुजरात में जाकर मजदूरी करता रहेगा?

MADHEPURA : प्रशांत किशोर इन दिनों पूरे बिहार में घूम-घूमकर पदयात्रा करे रहे है और लोगों को यह साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे है. अपनी पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर बिहार के मधेपुरा पहुंचे, जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए, प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री मोदी पर जोरदार हमला बोला. प्रशांत किशोर ने कहा कि, पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात के तो गांव- गांव में फैक्ट्रियां लगवाई गईं, लेकिन बिहार की अनदेखी की गयी. जिस कारण से पूरे बिहार के युवा गुजरात जाकर मज़दूरी करने के लिए मजबूर हैं.

  

इसके आगे प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी को कहा कि, पिछले तीन चुनाव से बड़ी संख्या में सांसद जीत कर जनता ने उनको दिए हैं. अपने 10 साल के कार्यकाल में उन्होंने कभी भी बिहार के युवाओं के पलायन की समस्या को रोकने के लिए एक भी बैठक नहीं की किसी ने आपसे मंदिर के नाम पर वोट लिया, किसी ने आपको जाति के नाम पर ठगा. किसी ने आपको चार किलो मुफ्त अनाज का वादा करके आपका वोट लिया लेकिन किसी ने आपसे आपके बच्चों की शिक्षा या रोजगार पर वोट मांगा? जब आप बबूल बोएंगे, तो आम कहां से खाएंगे?

जिस तरह अपने गैस के सिलेंडर के लिए वोट दिया और आपको मिला. यह अलग बात है कि, उस सिलेंडर की कीमत आज 1000  से 1200 है. इस तरह जब आप अपने बच्चों की शिक्षा रोजगार के लिए वोट देंगे तभी तो आपके बच्चे को रोजगार मिलेगा, नहीं तो मोदी जी गुजरात के विकास के नाम पर आपसे वोट लेते रहेंगे और आपके बच्चे वहां जाकर मजदूरी करते रहेंगे.

REPORT - DESWA NEWS