रोहणी आचार्य का BJP पर तीखा तंज, CM नीतीश कुमार और पीएम मोदी को खुब सुनाया 

रोहणी आचार्य का BJP पर तीखा तंज, CM नीतीश कुमार और पीएम मोदी को खुब सुनाया 

PATNA : इस बार बिहार के सारण सीट से राजद उम्मीदवार लालू की लाडली रोहिणी आचार्य है और इन दिनों रोहिणी आचार्य चुनावी सभा में बहुत व्यस्त है. आज सारण निकलने से पहले रोहिणी आचार्य से जब मीडियाकर्मी से बात की तो उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लिया और पीएम मोदी से लेकर नीतीश कुमार तक को खूब सुनाया. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार के पीएम मोदी के शरण में जाने के सवाल पर रोहिणी ने कहा कि. वह तो पहले ही उनके शरण में जाकर नतमस्तक हो चुके हैं. अब उनमें बचा ही क्या है, जो कुछ नया कहा जाए उनके बारे में इसलिए उनके बारे में कुछ बोलने से कोई फायदा नहीं है. वहां इस बात की होड़ मची कि, कौन कितना अधिक फेंक सकता है.

उसके बाद रोहिणी आचार्य ने कहा कि, उन्होंने कहा कि राम मंदिर जाने से हमने कभी मना नहीं किया था. बचपन से ही हम लोग कोई भी काम करने से पहले भगवान की पूजा करते हैं और मां-बाप का आशीर्वाद लेते हैं. सिर्फ राम मंदिर नहीं वह लोग तो सीता को भी गाली दे रहे हैं. भाजपा ऐसी पार्टी है कि, वो राम की भी इज्जत नहीं करते हम लोग माता-पिता की पूजा करते हैं.

 

बिहार माता सीता की जन्मभूमि है लेकिन वह लोग सीता को भी गाली देते हैं और उनकी बेइज्जती करते हैं. ऐसे लोगों को भाजपा अपने साथ रखती है इस बार बिहार की माताएं-बहनें उन्हें उचित जवाब देगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, मेरा राजनीति में आने का बहुत पहले से मन था. लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारी और उन चीजों की वजह से मैं चुनाव मैदान में नहीं उतर पाई.

REPORT - KUMAR DEVANSHU