पटना के पॉश कॉलोनी में वकील के घर बमबाजी, घटना से हड़कंप

पटना के पॉश कॉलोनी में वकील के घर बमबाजी, घटना से हड़कंप

PATNA : राजधानी पटना में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि वो आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है और इसको रोक पाने में यहां की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला पटना के पत्रकार नगर थाना के कंकड़बाग डॉक्टर्स कॉलोनी की है. जहां एक सिविल कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता के घर बदमाशों ने बम से हमला कर दिया. बाइक पर सवार आए तो युवक ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

इस मामले पर वकील डॉ. अभिषेक प्रियदर्शी ने बताया कि, उन्हें डराने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. जैसे ही इस घटना की खबर स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंच गई. आपको बता दे, वकील डॉ. अभिषेक प्रियदर्शी कंकड़बाग के डॉक्टर्स कॉलोनी मकान संख्या- ओ-90 में रहते हैं. वो पटना सिविल कोर्ट में एक सीनियर क्रिमिनल एडवोकेट है. रविवार की रात वे अपने क्लाइंट पटना कमिश्नरी के उपसमहर्ता सूरज कुमार के साथ अपने घर में स्थित कार्यालय में मौजूद थे. तभी उन्हें घर के बाहर तेज धमाके की आवाज सुनवाई पड़ी बाहर गेट के समीप धुआं उठ रहा था. उनके स्टेनो रोहित कुमार ने बताया कि, एक बाइक से दो युवक आए थे बम फेंककर भाग गए.


वहीं, स्टेनो रोहित कुमार ने कहा कि,दो युवक थे जिसमे एक युवक बाइक चला रहा था. उसने हेलमेट पहन रखा था दूसरे का चेहरा खुला था. दोनों की उम्र 25 से 30 के बीच थी इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU