जमीन में दफन कर दी दोस्त की लाश, आरोपी दोस्त पुलिस गिरफ्त में

जमीन में दफन कर दी दोस्त की लाश, आरोपी दोस्त पुलिस गिरफ्त में

PATNA : कहा जाता है कि, दुनिया में लोग हर रिश्ता में जुड़ा होता है. लेकिन एक दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसे लोग खुद बनाते हैं. लेकिन वही दोस्त कातिल बन जाये तो क्या कह सकते है? अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें एक ऐसे दोस्त की खबर है. जिसने अपने ही दोस्त की हत्या कर लाश को जमीन में गाड़ दिया था. अब 10 दिन के बाद जमीन खोदकर उसके लाश को बाहर निकल गया है.

 

ये खबर नौबतपुर थाना के पसरा गांव की है. जहां पिछले 10 दिनों से एक दसवीं क्लास का युवक लापता था. उसकी तलाश में लगातार पुलिस छापेमारी कर रही थी और आज उसके शव को जमीन से खुद कर निकल गया है. आपको बता दे, मृतक अभिषेक कुमार पिछले 6 जनवरी से अचानक लापता हो गया था. जो नौबतपुर के त्रिभुवन हाई स्कूल में दसवीं क्लास का छात्र था. वह पिछले 10 दिनों से गायब था. इस घटना की सूचना पीड़ित के परिजनों ने थाना को दी.

 

वही, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके एक दोस्त अजित को हिरासत में लिया और जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल किया. उसने बताया कि, अभिषेक की हत्या कर उसके लाश को जमीन में गाड़ दिया है. आरोपी अजीत कुमार के निशानदेही पर पुलिस ने जब जमीन खुदा तो अभिषेक की लाश मिली. पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU