संपत्ति विवाद में कलियुगी बेटे ने अपने ही मां की गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

संपत्ति विवाद में कलियुगी बेटे ने अपने ही मां की गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : आज एक ऐसे कपूत बेटी की खबर आपके सामने लेकर आए हैं. जिसने अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये दिल दहला देने वाली घटना जिसने भी सुना वह सब दंग हो गए. संपत्ति विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये घटना बिहार के नवादा के नगर थाना के पुरानी जेल रोड में घटित हुई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

वही, मृतक महिला की पहचान दीपा देवी के रूप में की गई है. मृतिका दीपा देवी के मंजिले बेटे राज डोम ने ही अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि, घर में संपत्ति को लेकर कई महीनो से विवाद चल रहा था. आरोपी बेटा मकान को बेचकर पैसे मांग रहा था, लेकिन परिवार वाले इस के लिए राजी नहीं थे. इससे पहले भी परिवार वालों ने बताया कि, कई बार घर में मारपीट हो चुका था और बार-बार बेटे के तरफ से घर बेचने का दबाव बनाया जा रहा था.

 

बीते रविवार को अवैध हथियार के साथ आरोपी बेटा घर पहुंचा और मां को गोली मार दी, जिस की मौके पर ही दीपा देवी की मौत हो गई. इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU