दूध के 400 बकाये रुपये के लिए पटना के फतुहा में ट्रिपल मर्डर, इलाके में दहशत

दूध के 400 बकाये रुपये के लिए पटना के फतुहा में ट्रिपल मर्डर, इलाके में दहशत

PATNA : बिहार में अपराधियों का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. यहां पुलिस प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों की मानसिकता को समझिए कि, वह दूध के बकाये राशि के लिए हत्या कर देते हैं. ये सच है, सुनने में थोड़ा अजीब लगा होगा. लेकिन पटना के फतुहा में कुछ ऐसी ही एक वारदात घटित हुई है. जहां पर दूध के बकाया 400 रुपये के लिए ट्रिपल मर्डर कर दिया गया है.

 

ये घटना फतुहा थाना के सूरगापर इलाके की है. जहां दूध के बकाया हिसाब को लेकर दो गुटों में खूनी जंग हुई और इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई है. ये खूनी वारदात गुरुवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे हुई. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मृतकों की पहचान प्रदीप कुमार (35), शैलेश कुमार (40) और जय सिंह (50) के रूप में की गई है. वहीं, 22 साल का युवक मिंटूस कुमार गोलीबारी में घायल है. बेहतर इलाज के लिए उसे एनएमसीएच भेजा गया है

 

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि, दूध के बकाया रुपये को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा था. एक पक्ष के लोग रुपये मांगने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों के बीच बकझक हुई. फिर एकाएक गोलियां चलने लगीं. जिसमें चार लोग घायल हो गए. गोलियां दोनों पक्षों की ओर से चली हैं. तीन लोगों की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई. फतुहा डीएसपी ने घटना की छानबीन शुरू कर दी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU