आरा में पूर्व वार्ड पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बालू विवाद में हत्या की आशंका

आरा में पूर्व वार्ड पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बालू विवाद में हत्या की आशंका

ARA : बिहार के आरा में अपराधियों का आतंक देखने को मिला. अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों का मनोबल इतना बड़ा है कि, इस वारदात को सरेआम अंजाम दिया गया है. अपराधी हत्या करके फरार हो गए हैं. यह घटना भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के आरा छपरा मुख्य मार्ग पर मोहम्मदपुर चंदा पेट्रोल पंप के पास की है. जहां अपराधियों ने युवक को मोटरसाइकिल से पीछा कर सिर में गोली मार दी है. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतक 2007 में वार्ड पार्षद का भी चुनाव जीत चुका था.

 

मृतक की पहचान त्रिभुवन महतो के रूप में की गई है. जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की गांव का निवासी था. बताया जा रहा है कि, मृतक युवक छपरा आराम मुख्य मार्ग पर बालू लड़े ट्रक का पासिंग करवाने का काम करता था. जिसको लेकर कुछ लोगों से इसकी विवाद चल रही थी. इस मामले में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल से पीछा कर सर में गोली मार दी है. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. इस घटना को अंजाम मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने दिया है.

 

वही, इस घटना को लेकर भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि, ये वारदात पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. अपराधियों की पहचान कर ली गई है, और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वही, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU