हाजीपुर में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

हाजीपुर में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर में आज सुबह-सुबह एक मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या से पूरे शहर में दहशत का माहौल है. अपराधी जिस तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे हैं. उसे साफ साबित हो रहा है कि, उनमें कानून का कोई भी खौफ नहीं है. हाजीपुर में लगातार स्थिति बिगड़ते ही जा रही है. यह घटना शहर के बीचो-बीच हुई है. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है.

 

ये घटना हाजीपुर नगर थाना के महिला कॉलेज के पास की है. जहां पर एक मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान सुनील सहनी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, बाइक सवार तीन बदमाश सुनील सहनी के पास पहुंचे और उनके चेहरे पर पांच गोली मारकर फरार हो गए. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या किन वजहों से की गई है. इसकी कोई जानकारी नहीं है.

 

इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया. परिजनों का कहना है कि, पिछले कई दिनों से लगातार लोगों को गोली मारी जा रही है, पुलिस किस काम की है? पुलिस सिर्फ पैसे की उगाही में लगी हुई है. गुस्साए परिजनों और लोगों ने हाजीपुर के गांधी चौक पर सड़क जाम किया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गई.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU