बेगूसराय में बच्ची से गैंग रेप फिर हत्या मामले में स्थानीय ग्रामीणों की मांग, बेसमेंट की हो खुदाई मिलेंगे बहुत सारे कंकाल

बेगूसराय में बच्ची से गैंग रेप फिर हत्या मामले में स्थानीय ग्रामीणों की मांग, बेसमेंट की हो खुदाई मिलेंगे बहुत सारे कंकाल

पटना डेस्क : बेगूसराय में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या करदी गई। उसके शव को बेंसमेंट में दफना दिया गया। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह इलाके का दबंग व्यक्ति है। उसका चचेरा भाई मुखिया रह चुका है। इनका परिवार अपने इलाके का धनाड्य परिवार है।

वहीं इस कांड का मुख्य आरोपी संदीप सिंह उर्फ गुड्‌डू सिंह इलाके का दबंग तो है हीं साथ हीं स्थानीय ग्रामीण उसे साइको बता रहे हैं। ग्रामीण गुड्‌डू सिंह पर शराब कारोबार से लेकर मानव तस्करी का भी अब आरोप लगा रहे हैं। उसके पास 20 बीघा जमीन है। गांव में आलीशान बंगला है। गुड्‌डू का छोटा भाई सोनू सिंह दिल्ली में रह कर सर्वेंट उपलब्ध कराने वाली एजेंसी चलाता है। खेतीबाड़ी के अलावा भाई की आमदनी उससे भी होती है।

ग्रामीणों का कहना था कि गुड्डू के घर हमेश कम उम्र की लड़कियां नौकर के रूप में आती थीं। और कुछ दिनों बाद यहां से गायब हो जाती थीं। कुछ वर्ष पहले एक लड़की तो शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर छत से पीछे कूद गई थी। लोगों ने उसके कहने पर उसे पुलिस स्टेशन तक पहुंचा दिया था, लेकिन जांच नहीं हुई मतलब कि स्थानीय पुलिस पर भी इनका बड़ा प्रभाव है लेकिन इस बार मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस को सक्रिय होना पड़ा और इनको सलाखों के पीछे जाना पड़ा।  

अब ग्रामीणों ने शंका जाहिर किया है कि जिस बेसमेंट से 10 वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ है उसकी खुदाई करवाए प्रशासन। लोगों का मानना है कि वहां और भी बहुत सारे राज दबे हो सकते हैं जिनको खंगालने की जरुरत है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक